डॉव कभी घटाने व्यापार समीक्षा







+

डॉव कभी घटाने व्यापार समीक्षा ट्रेडिंग खरीदें तीर सिग्नल बेचें / प्यार? इसे इस्तेमाल करे! डॉव कार्ल Dittmann द्वारा व्यापार शेयर सूचकांक गुप्त व्यापार के लिए अनुवर्ती है खोएं। हम यहाँ पर पहले Dittmann सिस्टम की समीक्षा की है, हालांकि मैं मैंने पढ़ा या पहले कार्ल Dittmann सिस्टम के बारे में लिखा hadnt के रूप में अगर डॉव ताजा आँखों से व्यापार कभी नहीं खो की समीक्षा करने की कोशिश की। इस तरह के एक समीक्षा लिखने हालांकि, जब स्पष्ट कारणों के लिए अन्य प्रणालियों के लिए कुछ refrences तार्किक हैं। मैं पिछले सप्ताह के अंत में इस प्रणाली को खरीदा है और इसके माध्यम से चले गए हैं और कई बार मैंने सोचा कि मैं इस व्यापार प्रणाली का एक ईमानदार और स्वतंत्र समीक्षा दे सकता है। हमेशा की तरह मैं पहली वेबसाइट की बिक्री प्रणाली के बारे में बात करना पसंद है। मुझे हमलों है कि पहले थिंक 8220 स्टेटमेंट है, यह निश्चित है! पैसा खोने के लिए कोई रास्ता नहीं है 8221; । साइट 8220 जैसे कीवर्ड से भरा है; secret8221 ;, 8220; सटीक ;, 8220 alorithm8221 व्यापार, अमीर ट्रेडिंग Elite8221; आदि आदि केवल इस व्यापार प्रणाली की कोशिश करना चाहते करने में लोगों को आकर्षित करने में मदद कर सकता है। शब्द के इन प्रकार के उपयोग वास्तव में विक्रेता व्यापार की तुलना में विपणन पर एक बेहतर है कि सुराग मुझे विश्वास है। हम पहले सीखा है के रूप में कार्ल Dittmann, प्रणाली रचनाकारों असली नाम नहीं है। साइट और प्रणाली इस sudonym और उसके Clickbank सहबद्ध विक्रेताओं के पीछे छुपा देता है। हालांकि, मैं मूल स्रोत एक सहयोगी के माध्यम से और के माध्यम से इसे खरीद नहीं करने के लिए सचेत प्रयास किया और विक्रेता जर्मन से या ईमेल रसीद पर नाम है, कम से कम और अधिक रूस का कहना है कि बस की सुविधा देता है। साइट MT4 ट्रेडिंग बयान, 8220 के सभी सामान्य संदिग्धों शामिल हैं, खाली-out8221; ट्रेडों, प्रशंसापत्र, मुफ्त बोनस ebooks या ईएएस और सभी महत्वपूर्ण 8221; 60 दिन पैसे वापस Guarantee8221; (मैं कारण पाठ्यक्रम में वापस आने के लिए होगा)। प्रणाली की लागत सिर्फ £ 738,230 से अधिक करने के लिए आया था; आदेश संसाधित होने का आरोप लगाया टैक्स शामिल करने के लिए प्रतीत नहीं होता कीमत विज्ञापित। हमेशा इन की समीक्षा के साथ के रूप में, मैं के रूप में वर्णित प्रणाली है कि क्या में दिलचस्पी है। सिस्टम दस्तावेज़ (इस लेख लिखने के समय) एक 16 पेज के रूप में आता है। पहले 4 पृष्ठों 8220 को एक छोटे से इतिहास और पृष्ठभूमि समझा द्वारा लिया जाता है; डॉव Jones8221 ;. एक बात नोट करने में कम से कम हम इस प्रणाली, गुप्त शेयर सूचकांक व्यापार के विपरीत, इसे खरीदने के समय पर ट्रेडों जो बाजार में पता है। तो फिर हम इस प्रणाली का मांस और मेरे दिल डूब करने में मिलता है। काफी तुरंत आप इस नई बात नहीं है, अद्भुत कुछ भी नहीं है, तो आप उम्मीद करेंगे ऐसा कुछ भी नहीं बता सकता है। हम तो इस विधि व्यापार करने के लिए आवश्यक कुछ लाइनों आकर्षित करने के बारे में एक छोटे से शिक्षा मिलती है। आप सके फिर कुछ भी नहीं है किसी भी व्यापार किताब में उठाया है। प्रणाली भी वित्तीय बाजारों के जॉन Murphys तकनीकी विश्लेषण का एक अवैध डाउनलोड के साथ आता है। लेकिन अगर आप किसी भी तकनीकी विश्लेषण किताब या वेबसाइट में लाइनों के इन प्रकार आकर्षित करने के लिए कैसे मिल सकता है कि विफल रही। वे आने के रूप में यह स्टार्टर स्तर के रूप में है। और हम भी एक एक त्वरित अनुस्मारक मिलता है। 8220; सिस्टम ही साबित हो गया है; करोड़ों डॉलर की कमाई की गई है। अब आप यह भी कर सकते हैं 8221; 8230;.Im अभी भी यकीन नहीं। लेकिन निश्चित रूप से बयान 8220; lose8221 करने के लिए कोई रास्ता नहीं है; मेरी चिंताओं को कम करना चाहिए? वैसे यह फ्लॉप। समस्या व्यापार में खोने के लिए हमेशा एक तरीका है कि वहाँ है। यही कारण है कि जानवर की प्रकृति है। यह हम जोखिम के लिए पैसे का आदान-प्रदान, जहां एक खेल है?.और जीत, किसी भी जोखिम हर कोई it8230 कर रही होगी वहाँ नहीं था तो। Sucessful ट्रेडों के कुछ चार्ट तो मैं सामान्य रूप में साथ एक मुद्दा है, जो न दिखाए जाते हैं, लेकिन उनमें से एक पूरी तरह से इस एक विवेकाधीन व्यापार प्रणाली है कि इस तथ्य पर प्रकाश डाला गया। दो व्यापारियों को एक-दूसरे के रूप में एक ही लाइनों आकर्षित नहीं होंगे। मैं यह भी कहा कि वह 8220 का कहना है जब लेखक के ज्ञान की संभावित कमी के लिए तैयार हूँ; तरफ व्यापार मत करो (सुधार) trends8221 ;. (मैं असहमत नहीं हो सकता है), लेकिन यह व्यापार प्रणाली वास्तव में एक प्रवृत्ति के साथ सुधार के अंत पकड़ने की कोशिश पर आधारित है कि नोट करने में विफल रहता है केवल ऊपर प्रवृत्तियों में खरीदने के बारे में एक प्रारंभिक बयान के साथ में फिट बैठता है की इस तरह की। एक अच्छा नोट पर एक सेट रोक राशि हालांकि, लक्ष्य कीमत एक विवेकाधीन सीमा के भीतर आता है। क्या आप breakeven करने के लिए विजेता प्रति 2 घाटा बर्दाश्त कर सकते हैं रेंज के निचले उपयोग करें, लेकिन आप ऊपरी सीमा का उपयोग करता है, तो आप एक व्यापारी एक विजेता और एक एक हारे कर सकता है कि एक विशाल अंतर यह है कि 4. बर्दाश्त कर सकते हैं, तो इसका मतलब यह है। यह भी कहा कि यह बहुत ही कठिन परीक्षा वापस करने के लिए बनाता है। आप हर अपने आप बंद हो जाती है इसलिए वे व्यापार और किस कीमत के स्तर पर wondeing रहे हैं व्यापार करता है, तो एक प्रणाली का परीक्षण वापस नहीं कर सकते। कुछ अधिक उदाहरण हाल ही में चार्ट के बाद पीडीएफ समाप्त होता है। मैं जल्दी से समस्या को देख सकते में कुछ ऐतिहासिक चार्ट पर देखा करने के बाद आप एक पंक्ति आकर्षित कैसे तय करने में आता है। एक व्यक्ति के व्यापार व्यापार बंद करने पर जब निर्णय के साथ-साथ हारे हुए के एक विजेता है, तो यह अंततः तय करेगा। आप लक्ष्य कीमत है, तो प्लस तरफ, दो बार बंद मूल्य के आकार आप केवल भी तोड़ने के लिए एक 33% हड़ताल की जरूरत है। लेकिन इस तरह के एक जोखिम के साथ किसी भी प्रणाली होता पुरस्कृत करने के लिए। आप 8220 कर रहे हैं हालांकि, इससे पहले व्यापारिक निर्णय और व्यापार आवृत्ति के चुनिंदा प्रकृति को देखते हुए यह एक लंबा समय हो जाएगा; millions8221; इस तरह के एक व्यापार प्रणाली से। दरअसल मैं आप वास्तव में इसके लायक है, जबकि बनाने के लिए एक £ 20-50k व्यापार बर्तन की आवश्यकता होगी की उम्मीद होगी। दिन के अंत में इस प्रणाली की प्रवृत्ति का अनुसरण है कि पाठ्य पुस्तक तकनीकी विश्लेषण पर आधारित है। मैं मदद नहीं कर सकते लेकिन कुछ हद तक ठगा हुआ महसूस। मैं मैं कार्ल Dittmanns सीक्रेट शेयर सूचकांक व्यापार की समीक्षा की जब से अधिक ठगा हुआ महसूस certailnly। मौलिकता और निर्णायक लक्ष्य मूल्य निर्धारण या मैं सम्मानित किया गया है एक सुसंगत बाहर निकलने की रणनीति का पूर्ण अभाव के कारण 8220; डॉव Trade8221 खो कभी नहीं; एक शून्य 8220; G8221; रेटिंग। समीक्षा के लिए एक वेब पेज पर खरीदारों के लिए मौजूद है जो सिस्टम पर आधारित था कृपया ध्यान दें। इस विक्रेताओं को किसी भी समय है कि वेब पेज की सामग्री को बदल सकते हैं कि इसका मतलब है। मैं भी वे साथ punters में "खींच" करने की कोशिश विभिन्न "" अतिरिक्त बातें समीक्षा नहीं की है। GreatTradingSystems कहा व्यापार प्रणाली में ही दिलचस्पी थी। GTS नहीं करता है और इस प्रणाली को नहीं बेचेगी कृपया। यह एक पूरी तरह स्वतंत्र समीक्षा IS