विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के सर्वश्रेष्ठ 1 घंटे ट्रेडिंग सिस्टम कोर्स







+

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के सर्वश्रेष्ठ 1 घंटे ट्रेडिंग सिस्टम कोर्स विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के सर्वश्रेष्ठ 1 घंटे ट्रेडिंग सिस्टम कोर्स (त्वरित डाउनलोड) इसने एक जादू की तरह काम किया। इतना ही नहीं है कि मैं वास्तव में बड़े खिलाड़ियों के प्रमुख बाजार के व्यवहार से एक फटा महसूस किया था, लेकिन यह भी मेरे लिए एक बहुत अधिक समझ में बनाया है, और ईमानदार हो, मैं इस से पहले देखा है के लिए नहीं शर्मिंदा था। लेकिन न कोई अधिक - हे भगवान, मुझे एक व्यापारी दिन के बाद उन "नकली बहिष्कार" दिन के लिए गिरने के रूप में खो दिया है कि कितना पैसा जानता है! प्रश्न: मैं 1 घंटे विदेशी मुद्रा के साथ चल औसत का उपयोग करने की जरूरत है? नहीं, बड़ी बात यह लगभग 1 घंटे फॉरेक्स हम चल औसत ठंड का उपयोग नहीं करते और हम histograms या फिर से पेंट कि बेकार संकेतकों का उपयोग नहीं कर रहा है। प्रश्न: मैं विदेशी मुद्रा बाजार के लिए एक शुरुआत कर रहा हूँ। मैं 1 घंटे विदेशी मुद्रा के साथ सौदा करने में सक्षम हो सकता है? हां, यह इसका इस्तेमाल करने के लिए सीख सकते हैं कि यह भी एक युवा किशोरी का उपयोग करने के लिए इतना आसान है। प्र 1 घंटा विदेशी मुद्रा में महारत हासिल करने के लिए सीखने की अवस्था क्या है? ए सचमुच, कम से कम दो घंटे! प्र 1 घंटा विदेशी मुद्रा एक रोबोट है? नहीं, सबसे रोबोट काम नहीं करते और 1 घंटे के विदेशी मुद्रा का परीक्षण किया और यह सच है, की कोशिश की है। यह काम करता हैं! * क्या यह अलग मुद्रा जोड़े पर काम करेंगे? हां, यह अलग मुद्रा जोड़े पर काम करेंगे, लेकिन इस पर व्यापार करने के लिए सबसे अच्छी जोड़ी EURUSD है। एक पैसा वापस गारंटी के साथ * क्या यह आया है? 100% पैसे वापस गारंटी A. Yes! मैं एक सवाल है तो क्या मैं अपने ईमेल का उत्तर मिल जाएगा? हां। मैं आमतौर पर समय के सबसे अगले कुछ घंटों के भीतर, बहुत तेजी से और व्यापक ईमेल समर्थन दे। यह मैं अपने सभी 4xPipSnager ग्राहकों के लिए क्या किया है। * क्या यह स्थापित करने के लिए आसान है? हां यह एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है। हम इस बात का आश्वासन देता हूं। प्रश्न: क्या इस दुनिया में कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है? हां, लेकिन आप कोई शुद्ध या बिजली के साथ एक सुनसान उष्णकटिबंधीय द्वीप पर रहते हैं तो आप 100% है कि हाँ के अलावा किसी अन्य समस्या है ... हो सकता है! प्रश्न: मैं यह एक 5 अंकों दलाल पर उपयोग कर सकते हैं? हां! और यह रूप में अच्छी तरह से एक ईसीएन पर काम करेंगे। पैकेज में शामिल 1_Hour_Forex_Manual. pdf 1HourForex. ex4 1 घंटे के विदेशी मुद्रा black. tpl 1 घंटे FX white. tpl 1HourForex_TradeExample1.mp4 1HourForex_TradeExample2.mp4 1HourForex_TradeExample3.mp4 1_SR_Horizontal Lines. mp4 2_S__R_Trend_Lines. mp4 3_S__R_Whole__Mid_Point_Numbers. mp4 4_S__R_Pivot_Points__Fibonaci_Levels. mp4 5_Candle_Formations. mp4 6_Entry__Exit__SL__TP. mp4 इन उत्पादों लिस्टिंग पूरी तरह से नीति का पालन कर रहे हैं और उपलब्ध कॉपीराइट कानून का उल्लंघन नहीं करते। मैं भी एक अधिकृत इस उत्पाद की पुनर्विक्रेता और कॉपीराइट धारक हूँ