मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार जर्नल







+

मैं एक असली यात्रा पर एक वास्तविक व्यक्ति हूँ। अस्वीकरण: इस ब्लॉग यहाँ नहीं है कुछ भी बेचने के लिए। मैं आप रातोंरात अमीर बनाना होगा कि एक यकीन है कि आग ट्रेडिंग रणनीति का दावा किया है न। मेरी ही इरादा विदेशी मुद्रा और कमोडिटी बाजार में अपने व्यापार के अनुभवों के लिए दस्तावेज़ और दूसरों को अपनी सफलताओं और असफलताओं से सीख सकते हैं कि उम्मीद है। जब मैं पहली बार विदेशी मुद्रा और कमोडिटी ट्रेडिंग शोध शुरू कर दिया जब मैं इंटरनेट पर सूचना के विशाल मात्रा के माध्यम से wading मुश्किल था। वहाँ इंटरनेट पर अपने व्यापार प्रणाली और रणनीतियों की बिक्री बहुत सारा पैसा बनाने के लोगों की एक बहुत हैं, लेकिन बहुत कुछ मुक्त करने के लिए उपयोगी जानकारी प्रदान करते हैं। मैं इसके बजाय मैं एक डेमो खाता खोलने के लिए और परीक्षण और त्रुटि से सीखने का फैसला किया, साइटों के सैकड़ों पढ़ने महीने बिताए और किसी अमीर व्यापार रणनीतियों मिल पर दूर मेरे पैसे फेंक करने के लिए मना कर दिया। लगभग दो साल की अवधि के दौरान मैं एक नकली अकाउंट कारोबार और अंत में लगातार मेरा खाता विकसित करने के लिए सीखा है। कागज कारोबार के आखिरी छह महीने मैं 48% द्वारा अपने खाते में विकसित करने के लिए सक्षम था; और मैं अपेक्षाकृत कम उत्तोलन (1 20) के साथ ऐसा किया। वीक 2-7 नवम्बर के लिए: कुल लाभ एस $ 16,101 पिछले हफ्ते आश्चर्य से भरा था। 3 नवंबर: कम फ्रेम चार्ट, लघु यूरो / अमरीकी डालर का उपयोग करें। ओवरनाइट स्थिति। अच्छे लाभ के साथ बंद हुए। 4 नवंबर: ADP डेटा उम्मीद से बेहतर था। यूरो में तेजी से गिर गया था। केवल 2 पदों के साथ खुला। उसके बाद 1 की स्थिति में तेजी से बंद है, और एक छोटे से अब दूसरे स्थान पर आयोजित किया है और बंद कर दिया। शुक्रवार को गैर कृषि भुगतान रोल डेटा लंबित है के रूप में धारण करने के लिए नहीं चाहता था। लगता है कि पहले किसी भी खुले स्थान की इच्छा नहीं है। 5 नवंबर: ब्रिटिश पाउंड को छोड़कर सभी बड़ी कंपनियों के लिए अपेक्षाकृत शांत था। BoE ब्याज दर का आयोजन किया है और उम्मीद की तुलना में अधिक dovish था। ब्रिटिश पाउंड कूद पड़े। मैं बारीकी से ब्रिटिश पाउंड खबर का पालन नहीं किया गया था। Opportunistically 1 की स्थिति खोला और जल्दी से बंद कर दिया। स्थिति खुला रखा है, तो ठीक है, पीछे की ओर देख, लाभ अब 10 गुना अधिक है। लाभ: SGD310 अंत में, शुक्रवार 6 नवम्बर आया था। मैं तीन परिदृश्यों के लिए तैयारी कर रहा था। उम्मीद डेटा से भी बदतर 1.। यूरो एक सा है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं बढ़ सकता है। रेस्ट और व्यापार नहीं है। 2. के रूप में उम्मीद डेटा। उतार-चढ़ाव। यूरो इसकी निचली सीमा का परीक्षण कर सकता है। छोटे स्थिति को खोलने और अच्छी तरह से नहीं जा रहा है, तो नुकसान और रन काटा। उम्मीद डेटा की तुलना में 3. बेहतर। यूरो चला जाता है। बड़े स्थिति को खोलने और यथासंभव लंबे समय के रूप में धारण करने के लिए प्रयास करें। परिदृश्य 3 हुआ। 10 पदों खोला। 8 14k + पर अच्छाई लाभ के साथ बंद हुआ। अभी भी खुला 2 पदों है और बंद में लाभ 2k से अधिक के साथ पहले से ही सीमा मूल्य निर्धारित किया है। मैं यूरो के कमजोर होने की उम्मीद है। लेकिन उससे पहले, एक सा पलटाव सकता है। यह शुक्रवार के डेटा दिसम्बर के फेड दर में वृद्धि करने के लिए आखिरी कील डाल दिया है कि लगता है। अमरीकी डालर सभी बड़ी कंपनियों के खिलाफ वृद्धि रखेंगे। अगले फ़ैसला करने से पहले, अन्य बड़ी कंपनियों के पहली पलटाव कर सकता है लेकिन जैसा कि प्रविष्टि मूल्य स्तर के प्रति जागरूक होने की जरूरत है। वैसे भी, लंबे डालर बाजार विषय होना चाहिए। लेकिन बारीकी से बाजार देखना चाहिए।