मैं दक्षिण अफ्रीका में रह रहा हूँ , लेकिन मैं मैं बिना ऐसा कर सकते हैं ब्रिटेन में एक शेयर निपटने खाता खोलना चाहते हैं







+

मैं दक्षिण अफ्रीका में रह रहा हूँ, लेकिन मैं ब्रिटेन में एक शेयर निपटने खाता खोलना चाहते हैं। मैं ब्रिटेन के एक पते के बिना ऐसा कर सकते हैं? 2014 जनवरी 10:32 30 अद्यतन लिंडा Mckay 09:10 30 नवंबर, 2013 तक, मैं वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका में अधिवासित एक ब्रिटिश नागरिक हूँ। मैं मुख्य रूप से नजर रखने वाली धनराशि में, एक शेयर खाता खोलने और सीधे सौदा करना चाहते हैं। मैं मैं ब्रिटेन में निवासी और ब्रिटेन के एक पते प्रदान करने के लिए इस प्रकार सक्षम होना चाहिए की सलाह है कि शेयर केंद्र के साथ संपर्क में रहे हैं। मैं दक्षिण अफ्रीका में निवास कर रहा हूँ के रूप में मैं यह नहीं कर सकता। मेरे दक्षिण अफ्रीका के पते एक लागत और असुविधा पर, मेरे लिए ट्रेडों जगह होगी जो वित्तीय सलाहकारों के लिए स्वीकार्य है। उदाहरण के लिए मैन बैंक की मेरी आइल मेरे लिए यह किया है। मैं एक कोष सुपरमार्केट के साथ सीधे व्यापार कर सकते हैं कि किसी भी तरह से है कि अगर वहाँ सलाह दे सकते हैं? विदेशों में रह रहे हैं, जबकि असंभव नहीं ब्रिटेन के एक ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए यदि धनशोधन निवारण विनियम, यह कठिन बनाते हैं। इस के लिंडा Mckay मनी जवाब है: हम शेयर बाजार और इक्विटी वसूली के मजबूत संकेत दिखाने के साथ हाल ही में ब्रिटेन की संपत्ति में विदेशी खरीदारों से निवेश में वृद्धि की है और अब सुना है ब्रिटेन के बाहर रहने वाले उन लोगों को फिर से पार्टी में शामिल होने के लिए चाहते हैं। यह एक पूर्व ब्रिटेन के एक निवासी के विषय में एक विशेषज्ञ क्वेरी तो मैं एक प्रवासी के रूप में अपने मामले में टिप्पणी के लिए अग्रणी विशेषज्ञों को कहा है। डैनी कॉक्स, Hargreaves Lansdown में स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार जवाब: यह एक बहुत ही आम क्वेरी है और एचएल स्थिति के साथ सौदों कैसे सबसे ब्रिटेन शेयर दलालों के लिए लागू होगा। हम ब्रिटेन में अनिवासी कर रहे हैं जो उन लोगों के लिए एक खाता खोलने में असमर्थ हैं। ज्यादातर मामलों में, इस बात की पुष्टि और धनशोधन के नियमों को पूरा करने के लिए नहीं किया जा सकता है एक अनिवासी निवेशक की पहचान और पते के साक्ष्य। , अमेरिका जा रहा है सबसे अच्छा उदाहरण आगे कठिनाइयां पैदा जो आयोजित की जाती हैं कि कैसे वित्तीय सेवाओं पर अपने ही नियम है, जो विभिन्न देशों में भी कर रहे हैं। एक ब्रिटिश नागरिक और उत्प्रवास करने से पहले ब्रिटेन के एक निवासी ने खोला एक खाता नहीं किया गया था, तो इस खाते को जारी रख सकता है। हालांकि कई मामलों में कोई नया पैसा जोड़ा जा सकता है। ऑनलाइन निवेश सुपरमार्केट एक इसा या SIPP पोर्टफोलियो पद उत्प्रवास आसान के साथ जारी है। मेरा सुझाव है कि इस तरह के बड़े बैंकों में से एक के एक stockbroking शाखा के रूप में, एक दुनिया भर में पहुंच गया है, जो एक दक्षिण अफ्रीकी शेयर दलाल का चयन करने के लिए किया जाएगा। यह विशेष रूप से जब कोई लंबे समय तक ब्रिटेन निवासी ब्रिटेन निवेश के आयोजन की टैक्स मुद्दों के आसपास, अग्रिम में नियोजन के महत्व को दर्शाता है। बसने की योजना बना रहे हैं जो लोग ब्रिटेन और गंतव्य के देश दोनों में टैक्स नियमों और विनियमों को समझता है, जो एक विशेषज्ञ से कर सलाह लेना चाहिए। बड़ा लेखा फर्मों एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं। वे ब्रिटेन में कुछ निवेश छोड़ने के लिए, या एक हस्तांतरण अधिक फायदेमंद होगा, चाहे वह एक कर के नजरिए से अपने मामलों का प्रबंधन करने के लिए सबसे अच्छा कैसे पर सलाह देने में सक्षम हो जाएगा। उन्होंने यह भी इस कदम के समय पर सलाह दे सकते हैं। चार्टर्ड सर्टिफाइड एकाउंटेंट्स एसोसिएशन के जेसन मुरलीवाला कहते हैं: पता मुद्दे के महत्व यह पैसा शोधन से संबंधित है वह है - अधिक विशेष रूप से धनशोधन निवारण नियमों या। कुछ प्रदाताओं बस एक स्वीकार्य स्तर पर अपने स्वयं के जोखिम का प्रबंधन करने के क्रम में, व्यापार में गिरावट यही कारण है। आप व्यापार की व्यवस्था करने का प्रबंधन करते हैं, भले ही यह एक जटिल उपक्रम होने की संभावना है। उपलब्ध राहत डबल कर संधियों के वैश्विक नेटवर्क के माध्यम से आम तौर पर है, हालांकि वहां आप वास्तव में केवल भुगतान ताकि आप देनदारियों की भरपाई के लिए, शायद दोनों देशों में कर अधिकारियों को ट्रेडों के लिए खाते में करने की आवश्यकता होगी, और अच्छी तरह से दोनों में कर के लिए जिम्मेदार हो सकता है एक बार कर। हालांकि यह एक जटिल क्षेत्र है, और अक्सर देशों के साथ सौदा करने के लिए मुश्किल हो सकता है, जो रोक कर अधिरोपित करेगा, और यहां तक ​​कि अपने दायित्व अन्यथा क्या हो गया होता अधिक हो सकता है; कि अधिक भुगतान के लिए क्रेडिट प्राप्त विशेष रूप से समय लेने वाली हो सकती है। यह विशेषज्ञ सलाह दोनों न्यायालय के विस्तृत वर्तमान ज्ञान के साथ किसी से जरूरी है, जहां एक क्षेत्र है - आम तौर पर बड़े लेखा फर्मों आप वे हर क्षेत्र में अनुभव होगा के रूप में चारों ओर बढ़ जाने की संभावना है, तो देखने के लिए सबसे अच्छी जगह है। आप एक ही स्थान में व्यवस्थित कर रहे हैं तो आपके परिस्थितियों में माहिर हैं, जो एक छोटे अभ्यास अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन भरोसेमंद संदर्भ के रूप में अच्छी तरह के रूप में 'डेस्कटॉप अनुसंधान' पाने के लिए सुनिश्चित किया जा सकता है। आप यह भी विभिन्न मुद्राओं में कई बैंक खातों की जरूरत होने की संभावना हो कि ध्यान में रखना चाहिए, और आप शेष पर एक मुद्रा लाभ (या हानि) करते हैं तो वे अपने स्वयं के कर देनदारियों को गति प्रदान कर सकते हैं। एक "डाटा ट्रैक-पीओएस =" स्थिर ">