मेरा दैनिक ट्रेडिंग नियमित







+

मेरा दैनिक ट्रेडिंग नियमित व्यापार के लिए सबसे अच्छा भागों में से एक अपने समय के अनुसार काम करने के लिए सक्षम होने के लिए है। तुम क्या कर प्यार जब सच कहूँ तो, यह भी काम नहीं कर रहा है। अभी तक एक "ठेठ" कारोबारी दिन समय के साथ लगभग उबाऊ हो जाता है। अपनी रणनीति और नियम है कि आप बस अपनी योजना के अनुसार प्रत्येक स्थिति में एक ही तरह से काम करते हैं कि अपने अवचेतन में इतनी गहराई तक पहुंचा हुआ हो जाते हैं, क्योंकि मैं यह कहना है। "अप्रत्याशित की उम्मीद है, और जब भी संभव अप्रत्याशित हो सकता है" कोई फर्क नहीं पड़ता बाजार तुम पर फेंकता है, क्या आप हमेशा तैयार रहना चाहिए। बाजार में हर दिन आप पर वक्र गेंदों फेंकता है और आप उनके लिए तैयार किया जाना चाहिए। मैं अपने ठेठ दिन के कारोबार के माध्यम से ले के रूप में मेरे साथ आओ। (सभी बार सीएसटी में हैं - शिकागो समय!) कारोबारी सप्ताह रविवार को शुरू होता है कारोबारी सप्ताह वास्तव में रविवार की रात को शुरू होता है। नहीं, मैं Globex बाजार खुला व्यापार नहीं कर रहा हूँ; मैं आगे सप्ताह के लिए तैयार करने का काम का एक सा कर रहा हूँ। रविवार की रात, सप्ताह के लिए समाचार घोषणाओं की समीक्षा के लिए किसी भी साप्ताहिक के पूर्वानुमान के माध्यम से पढ़ा है, और घड़ी सूची के माध्यम से जाने के लिए एक महान समय है। आप में से अधिकांश मैं यूरो दोनों खुला व्यापार पता है कि और NYSE ई मिनी सपा और यूरोडॉलर फ्यूचर्स, यह मैं 2:00 पर जाग चाहिए कि इसका मतलब का उपयोग कर खुला। मैं ऐसा करने के लिए एक द्वि-चरण सोने के समय को अपनाया है। एनवाईएसई खुला व्यापार और मेरा दिन के बारे में जाने के लिए फिर से जागने से पहले 3.0 घंटे - यह मैं 4.5 घंटे, वेक-अप, एक और 1.5 के लिए सोने के लिए वापस जाना है, तो यूरो खुला व्यापार के लिए सोने का मतलब है कि। नींद चक्र के बारे में कहा जा सकता है एक बहुत कुछ है। मैं अभी में तल्लीन करने के लिए देखभाल की तुलना में अधिक है, लेकिन मेरे शोध (एक वास्तविक अनुभव) से मैंने पाया है कि सबसे ताज़ा और संतोषजनक नींद क्योंकि में एक 90 मिनट की वेतन वृद्धि पर इस तरह के रूप में 4.5, 6, या 7.5 घंटे परिणाम जागने आप एक पूरा चक्र का एक पूरा होने पर जाग रहे हैं। मेरा दैनिक ट्रेडिंग अनुसूची 02:00 यूरो ओपन पर कारोबार शुरू एक ठेठ दिन के कारोबार पर। मैं (कुछ रस हथियाने और टोस्ट के बाद) जाग जब मैं ऐसा पहली बात यह है कि जर्मनी यूरोपीय खुला करने के लिए अग्रणी घंटे में किया था देखने के लिए क्या है। आम तौर पर यूरोपीय सत्र जर्मनी क्या किया था की विपरीत करेंगे। मैं इस मंगलवार, बुधवार और गुरुवार सुबह (सप्ताह के मांस) पर धारण सच पाया है। सोमवार और शुक्रवार को आम तौर पर कम भागीदारी के दिन हैं। यह सुबह से देर रात के दौरान धीमी और शांत है के बाद से मैं एक ऑडियो पुस्तक या सुनने के लिए कुछ पॉडकास्ट पर फेंक देंगे। मुझे लगता है मैं यह विशेष रूप से धीमी है स्थापित करने के लिए एक स्तर के लिए इंतज़ार कर रहा हूँ कि अगर इस समय के दौरान सबसे अधिक उत्पादक तो मैं कभी कभी एक ब्लॉग पोस्ट या अन्य परियोजना पर काम करेंगे हूँ पाते हैं कि (जैसे कि अब सही रूप में!) (सोमवार आमतौर पर ऊंचा नीचा और धीमी है के रूप में मैं मंगलवार सुबह यूरो खुला व्यापार शुरू)। 05:15 पर वापस 90 मिनट के लिए सोने के लिए यूरो सत्र वास्तव में धीमी है और मैं 3:30 से किसी भी ट्रेडों नहीं पड़ा है, तो मैं 3:45 पर सोने के लिए वापस जाना होगा। यह मुझे मैं NYSE खुला व्यापार के लिए अगले जगा समय से एक पूर्ण एक या दो नींद चक्र पूरा करने के लिए अनुमति देता है क्योंकि मैं कोशिश करते हैं और इन दो बार से सोने के लिए मिल 06:45 NYSE खुला व्यापार शुरू होता है मैं 8:30 तक नकद सत्र खुला नहीं है, भले ही इस NYSE खुले कहते हैं। यह मेरा दिन का मुख्य हिस्सा शुरू होता है। मैं आमतौर पर मैं जाग दोनों बार दूर और ताजा महसूस करते हैं। मैं कुछ कपड़े पर फेंक मेरे दिल आराम दर लेने के बाद, एक दही और कुछ संतरे का रस ले लो और कार्यालय मारा। (अरे हाँ, मेरे कार्यालय मेरी नींद तिमाहियों से नीचे हॉल है कि उल्लेख करना भूल गया, एक अच्छी सुविधा कम से कम कहने के लिए)। मैं यूरो ओपन के बाद से हुआ और रॉयटर की खबर सुर्खियों पर एक नज़र लेने के लिए किया गया है क्या की समीक्षा करें। तब मैं अपने दैनिक नोटों को खींचने के लिए और दिन की संख्या को भरें। मैं अब यह सिर्फ बन गया है आदत से (फिर से मेरे अवचेतन में उन्हें प्रयोग में लाना करने के लिए), मेरे व्यापार नियमों पर पढ़ा है, और व्यापार के प्राणियों (या फिर व्यवस्था)। (यह अनिश्चित है क्योंकि बाजार आदेश टेप हिट के रूप में मैं पहली बार 30 मिनट के दौरान ते व्यापार नहीं है)। संसाधन मैं कारोबारी दिन के दौरान उपयोग